Sunday, June 30, 2024
HomeबॉलीवुडKaran Veer Mehra: इस फेमस टीवी एक्टर का हुआ तलाक, दो साल...

Karan Veer Mehra: इस फेमस टीवी एक्टर का हुआ तलाक, दो साल पहले रचाई थी शादी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Karan Veer Mehra:  जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधे अभिनेता करण वीर मेहरा और निधि सेठ ने तलाक ले लिया है। कुछ ही महीनों में इस जोड़े की शादी में खटास आ गई और अंततः उन्होंने अलग होने का फैसला किया। जहां करण वीर मुंबई में अपने टीवी शो बातें कुछ अनकही सी की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं निधि बेंगलुरु में स्थानांतरित हो गई हैं और अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

तलाक से किया इनकार

बता दें कि करण वीर ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, वहीं निधि ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”हां, तीन महीने पहले हमारा तलाक हो गया है। हम लगभग एक साल पहले अलग हो गए। मेरा मानना ​​है कि किसी भी रिश्ते में विषाक्तता को स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। विवाह में मानसिक शांति, आपसी सम्मान, वफादारी और वित्तीय स्थिरता आवश्यक है।

निधि ने कहा, “किसी रिश्ते में शामिल होने से पहले कुछ गहरे पहलुओं पर विचार किया जाना चाहिए। दुर्भाग्य से, इस दुनिया में कुछ व्यक्तित्व लक्षणों और व्यवहार के बारे में हम जागरूक नहीं है, और ये हमारे रिश्तों को बर्बाद कर सकते हैं।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बता दें कि निधि, जो मेरे डैड की दुल्हन, किस्मत का खेल और श्रीमद्भागवत महापुराण जैसे टीवी शो में काम कर चुकी है। निधि ने साझा किया कि कैसे वह बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रहकर एक खुशहाल जगह पर हैं। उन्होंने कहा, “मुंबई हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। मुझे अभिनय का शौक है और यह हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रहेगा, लेकिन फिलहाल, मैं अपने ब्रेक का आनंद ले रही हूं और फिलहाल अपने इंटीरियर डिजाइनिंग करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।

आखिर में बता दें कि करण वीर और निधि की पहली मुलाकात 2008 में एक विज्ञापन के सेट पर हुई थी। तीन साल पहले एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान वे फिर से मिले थे।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular