Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडHrishitaa Bhatt ने शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ से बॉलीवुड में डेब्यू...

Hrishitaa Bhatt ने शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

- Advertisement -

Happy Birthday Hrishitaa Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ने भले ही बहुत कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं। ऋषिता भट्ट को लोकप्रियता फिल्म ‘हासिल’ से मिली थी। वह फिल्म ‘हासिल’ में इरफान खान और जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं। आज ऋषिता भट्ट अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस ऋषिता भट्ट को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

Happy Birthday Hrishitaa Bhatt
Happy Birthday Hrishitaa Bhatt

उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ से 2001 में बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म रिलीज के साथ ऋषिता भट्ट भी नोटिस में आई थीं। इस फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस करीना कपूर थीं लेकिन ऋषिता भट्ट की भी काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद ऋषिता भट्ट ‘अब तक छप्पन’, ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘प्रैंक’ और ‘जिज्ञासा’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

ऋषिता भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चला। आखिरकार धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली। ऋषिता भट्ट 2017 में उस समय सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अचानक लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी से शादी कर ली। आनंद तिवारी संयुक्त राष्ट्र में राजनयिक हैं।

Happy Birthday Hrishitaa Bhatt
Happy Birthday Hrishitaa Bhatt

2017 में ऋषिता भट्ट ने आनंद तिवारी के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। तब एक्ट्रेस ने कहा कि वह नहीं चाहती थीं कि मीडिया उनकी शादी के बारे में जाने। ऋषिता भट्ट ने 2020 में वेब सीरिज ‘लाल बाजार’ से वापसी की। इस सीरिज में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी।

Also Read : Nia Sharma ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस में फोटोशूट करवाया

Also Read : Tejasswi Prakash ने मरून कलर की ड्रेस पहनाकर दिए किलर पोज, देखे फोटोज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular