Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAthiya Shetty-KL Rahul दिसंबर में सात फेरे लेने को तैयार है, पिता...

Athiya Shetty-KL Rahul दिसंबर में सात फेरे लेने को तैयार है, पिता सुनील शेट्टी बेटी की शादी को लेकर काफी इमोशनल हैं

- Advertisement -

Athiya Shetty-KL Rahul marriage fixed

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि यह कपल दिसंबर में सात फेरे लेने को तैयार है। इसी बीच कपल की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा गया है कि अथिया के एक्टर पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी इमोशनल हैं। शेट्टी परिवार में यह मौका लंबे समय बाद आया है। ऐसे में वह एक पिता की तरह हर चीज को परफेक्ट तरीके से करना चाहते हैं।

एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पहली बेटी की शादी के लिए बेहद भावुक हैं। वहीं वह इस शादी से के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड भी है। सुनील अपनी बेटी की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से करना चाहते और अपनी हर इच्छा पूरी करना चाहते हैं जो एक पिता के दिल में होती है।

Athiya Shetty-Kal Rahul marriage fixed
Athiya Shetty-Kal Rahul marriage fixed

सुनील शेट्टी चाहते हैं कि हर कोई उनकी बेटी की शादी को एन्जॉय करे और इसलिए उन्होंने एक खास प्लान बनाया है। एक्ट्रेस के बेहद करीब रहने वाले अथिया के दादा भी उनकी शादी देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सुनील शेट्टी इस समय काफी इमोशनल हैं और अपने पिता की इच्छा पूरी करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अथिया-केएल दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी करेंगे।

Also Read : Salman Khan ने बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा को दी ईद पार्टी की जिम्मेदारी

Also Read :‘Swayamvar-Mika Di Vohti’ को होस्ट करेंगे मशहूर सिंगर शान, दोस्त की दुल्हन की ढूंढने में करेंगे मदद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular