Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAlia Bhatt वायरल वीडियो में Vipin Kumar Sahu के साथ पैराग्लाइडिंग करती...

Alia Bhatt वायरल वीडियो में Vipin Kumar Sahu के साथ पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं

- Advertisement -

Alia Bhatt Paragliding with Vipin Kumar Sahu

आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह विपिन कुमार साहू के साथ पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं वहीं विपिन कुमार साहू हैं, जिनका पैराग्लाइडिंग वीडियो (Alia Bhat Paragliding Video) साल 2019 में वायरल हुआ था और लोगों ने उनके मीम्स बनाए थे। आलिया विपिन के साथ एक विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। विपिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चॉकलेट ब्रांड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है। इसमें भी वह पैराग्लाइडिंग करते हुए घबराते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार आलिया भी उनके साथ पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में विपिन कुमार साहू ने अपने पॉपुलर हुए डायलॉग ‘लैंड करा दे’ को रिक्रिएट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विपिन ने हवा में सेल्फी स्टिक पकड़े हुए वही फिरोजी शर्ट पहने देखा जा सकता है। वह कहते हैं, “चारों ओर कोहरा है। मैं यहां आने के लिए पागल था। भाई में लंबी राइड नहीं करनी। 500 से ज्यादा ले ले भाई प्लीज़ लैंड करा दे भाई।”

Alia Bhatt Recreates Viral 'land Kara De' Video In Hilarious Ad; Netizens  Hail Vipin Sahu

 

विपिन कुमार साहू के डर को देखकर उनकी फ्लाइंग इंस्ट्रक्टर बनी आलिया भट्ट उन्हें शांत करती हैं और खान को चॉकलेट देती हैं। वीडियो में आलिया को पीले और सफेद रंग की जैकेट पहने देखा जा सकता है। विपिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “किसने कहा कि एक मीम ऊंचाई हासिल नहीं कर सकता?”

आलिया के साथ काम करने पर नर्वस थे विपिन

विपिन ने आगे लिखा,”किसने कहा कि एक मीम की लाइफ सिर्फ 1-2 महीने की होती है? बकवासों की सभी रूढ़ियों को तोड़कर आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की।” आलिया के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए विपिन ने लिखा, “मैं पहले शॉट में नर्वस हो गया था, क्योंकि मैं सोच भी नहीं सकता कि एक दिन हम दोनों एक साथ बैठकर चिट चैट करेंगे।

Also Read : आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोस्ट अवेटेड Song ‘Main Ki Karan?’ रिलीज

Also Read : Adaa Khan को पॉपुलैरिटी एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरियल से मिली

Also Read : Ranveer Singh ने जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के दौरान गुजराती थाली का भी लुत्फ उठाया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular