Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडAkshay Kumar-Raveena: अक्षय और रवीना एक बार फिर दिखेंगे साथ, इस फिल्म...

Akshay Kumar-Raveena: अक्षय और रवीना एक बार फिर दिखेंगे साथ, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar-Raveena: एक वक्त था जब बॉलीवुड की गलियारों में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्यार के किस गूजा करते थे। उनकी प्यार की कहानी शादी तक पहुंच गई थी और दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन अचानक उनकी रहे बदल गई और प्यार टूट गया। वहीं वर्षों से दोनों सितारों को स्क्रीन पर भी साथ नहीं देखा गया है, लेकिन अब इस दौर में दोनों के आपसी रिश्ते सुधर चुके हैं। इसका सबूत देते हुए रवीना टंडन ने अक्षय कुमार की तारीफ भी की थी, लेकिन अब लंबे समय बाद अक्षय और रवीना को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा जाने वाला है।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का पर्सनल रिश्ता

रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर्सनल के साथ प्रोफेशनल रिश्ते में भी काफी अच्छे थे। दोनों की फिल्में हिट लिस्ट में शामिल होती थी। वहीं कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत के दौरान रवीना ने अक्षय कुमार को बॉलीवुड का मजबूत स्तंभ भी बताया था। पर्सनल लाइफ में मनमुटाव अब जाकर खत्म हो चुके हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में दोनों सितारों ने दो दशकों से एक दूसरे के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।

फिल्म वेलकम-3 में दोनों करेंगे साथ काम 

बता दे की एक बार फिर अक्षय कुमार और रवीना टंडन बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद दर्शकों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। बता दे की फिल्म वेलकम 3 में दोनों साथ काम करने वाले हैं और इस फिल्म का टाइटल वेलकम टू द जंगल है। इस फिल्म में संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी देखे जाएंगे, लेकिन अभी तक रवीना की कास्टिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular