Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडBhaukaal 2 में धमाकेदार एक्टिंग करते दिखेंगे एक्टर प्रदीप नागर

Bhaukaal 2 में धमाकेदार एक्टिंग करते दिखेंगे एक्टर प्रदीप नागर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Bhaukaal 2 टीवी एक्टर देवों के देव महादेव फेम मोहित रैना (Mohit Raina) ने हाल ही में 1 जनवरी को शादी की खबर देकर अपने फैंस को पहले से ही सरप्राइज दे रखा है। बता दें कि इस सीरीज में मोहित रैना आईपीएस ऑफिसर नवीन सिकेरा (SSP Navniet Sekera) बनकर माफिया की दुनिया में कहर बरपाएंगे।

(Bhaukaal 2)

एमएक्स (Mx Player Series) ओरिजिनल सीरीज ‘भौकाल’ अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आई है। मोहित रैना अपनी उसी पुरानी एसएसपी नवीन सिकेरा की धमाकेदार भूमिका में नजर आयेंगे। टीजर को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये दर्शकों को यूपी की धरती पर किसी वक्त रहे जंगलराज के लिए बदनाम मुजफ्फरनगर की दुनिया में लेकर जायेगा।

(Bhaukaal 2)

एसएसपी नवीन सिकेरा और उनकी टीम इस नये जमाने की क्राइम थ्रिलर के एक बिल्कुल नये सीजन में बदमाशों और माफिया के अनियंत्रित कहर का सामना करने को तैयार है। इस सीरीज को लिखा है आकाश मोहिमेन, जय शीला बंसल और जतिन वागले ने।
बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग में अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज भौकाल 2 का निर्देशन जतिन वागले ने किया है।

(Bhaukaal 2)

टीजर में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इस सीजन को मेकर्स ने पहले से भी ज्यादा शानदार बनाने की कोशिश की है। कहानी अगले हिस्से की तरफ आगे बढ़ चुकी है और खूंखार माफिया डॉन्स से इस बार मोहित रैना का सामना होने वाला है। एक्टर प्रदीप नागर को इस सीरीज में आप धमाकेदार एक्टिंग करते देख सकेंगे।

(Bhaukaal 2)

Read Also : Suhail Chandok Corona Possitive अभिनेता सुहैल चंडोक कोरोना संक्रमित

Read Also : Happy Birthday Deepika Padukone 36 साल की हुईं दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular