Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Raabta के 5 साल पूरे होने पर कृति सेनन ने सुशांत...

Film Raabta के 5 साल पूरे होने पर कृति सेनन ने सुशांत सिंह को किया याद बोलीं- ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया’

- Advertisement -

5 Year Completed of Raabta

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम आज बुलंदियों पर है। यही वजह है कि एक्ट्रेस बैक टू बैक फिल्में करती रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने करियर की कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक है खास फिल्म ‘राब्ता’। इस फिल्म को पांच साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कृति ने अपने दिवंगत सह-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। इतना ही नहीं, कृति ने अभिनेता को याद किया और इस फिल्म का एक गाना ‘राब्ता’ गाया और इसका एक वीडियो भी बनाया।

5 Year Completed of Raabta
5 Year Completed of Raabta

दरअसल, कुछ समय पहले कृति ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ में माइक लिए गाना गाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक शख्स उनके साथ गिटार बजा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए पलों को याद किया। इसके अलावा वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लमहा एक दामन भर गया..देखा जाए तो ये फिल्म कई मायने में स्पेशल थी, फिल्म कई यादों से भरी है। ये जर्नी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं आप दोनों के साथ इस जर्नी पर गई..सुशांत और डीनो…राब्ता को पूरे हुए 5 साल..मेरी सिंगिंग को यहा।

फैंस सुशांत सिंह राजपूत को कर रहे याद

कृति सेनन के इस वीडियो पर कृति के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा ‘ब्यूटीफुल मूवी मिसिंग सुशांत सिंह राजपूत’ तो दूसरे ने लिखा ‘Sushriti के 5 बरस’।

Also Read : Tejasswi Prakash आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, बर्थडे पर जानिए उनकी कुछ खास बातें

Also Read : Mika Singh के बर्थडे पर जाने कुल संपत्ति, सिंगर को है जीवनसाथी की तलाश

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular