Sunday, May 19, 2024
Homeऑटो / टेकJio AirFiber: बवाल है JIO का ये प्लान, 401 कीमत और स्पीड...

Jio AirFiber: बवाल है JIO का ये प्लान, 401 कीमत और स्पीड 1GBPS

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Jio Airfiber: रिलांयस जियो फाइबर की कंपनी द्वारा हाल ही में Air fiber लॉन्च किया गया है। Air fiber एक बिना तार वाली वाई-फाई सर्विस है। इसमें बिना तार के 1Gbps की हाई स्पीड पर इंटरनेट पहुंचाया जाएगा। जियो की तरफ से इस सेवा के लिए एक प्लान 401 रुपए में निकाला गया है। इस प्लान के मुताबिक यूजर्स को 1000 रुपए का डेटा ऑफर मिलेगा। से प्लान एक बूस्टर प्लान है। जिसका मतलब है कि अब इंटरनेट के खत्म होने की चिंता अब यूजर्स को नहीं सताएगी।

Jio Air fiber का क्या है?

Jio Air fiber वायरलेस इंटरनेट सर्विस है। इसमें आपको 5G टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर कर हाई स्पीड इंटरनेट ऑफर किया जाता है। जिससे 1gbps की स्पीड पर हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। और फाइबर पॉइंट टू पॉइंट शेड्यूलिंग का उपयोग कर वायरलेस सर्विस की सुविधा देता है।

क्या है JIO का Air fiber प्लान?

जिओ एप फाइबर प्लान की सुविधा में तीन रिचार्ज प्लान लॉन्च किए गए हैं। यह प्लान 599 से शुरू होकर₹4000 तक के हैं। इस्लाम में 550 डिजिटल चैनल और ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके रेट 599 रुपए, 899 रुपए और 1199 रुपए का है। इसके ओटीटी एप्स के सब्सक्रिप्शन वाले प्लांस के रेट 1499 रुपए, 2499 रुपए, और 3999 रुपए है ।

किन जगहों पर है एक्टिव?

जिओ फाइबर का प्लान फिलहाल भारत की केवल आठ शहरों में उपलब्ध है। इन शहरों के नाम दिल्ली मुंबई हैदराबाद कोलकाता बेंगलुरु चेन्नई और पुणे है। जिओ फाइबर सर्विस को जल्द 115 शहरों तक पहुंचाने का कंपनी का एम है।

ये सुविधा कैसे होगी प्राप्त? 

Jio Air fiber की बुकिंग ऑनलाइन मोड़ से की जा सकती है। जिसके लिए आपको 60008-60008 पर एक मिस कॉल देना होगा। इसके साथ www.jio.com पर क्लिक कर कर भी आप इस सुविधा का आनंद ले सकते हैं। इस सुविधा को आप जिओ स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े- Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान में तनाव, कई जगह करणी सेना का प्रदर्शन, बुलाया बंद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular