Monday, May 20, 2024
HomeAccidentRoad Accident: सवाई माधोपुर में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार के 6...

Road Accident: सवाई माधोपुर में भीषण सड़क हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यह हादसा बौंली थाना क्षेत्र के बनास पुलिया के निकट घटित हुआ। इस भयानक दुर्घटना में एक परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए।

मंदिर जा रहा था परिवार

सीकर जिले का यह परिवार कार से रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहा था। तभी बौंली थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बच्चे भी हुए घायल (Road Accident)

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने सभी शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा घायल बच्चों का इलाज शुरू करवाया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। साथ ही, कार को टक्कर मारने वाले वाहन की भी पहचान नहीं हो पाई है।

आए दिन हो रहे है हादसे

दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद यातायात नियमों की अनदेखी और लापरवाही जीवन ले लेती है। ट्रैफिक नियमों का पालन करना ही इन हादसों से बचाव का एकमात्र उपाय है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular