Monday, May 20, 2024
HomecrimeAlwar Crime: अलवर में महिला से दुष्कर्म की दर्दनाक घटना, वीडियो वायरल...

Alwar Crime: अलवर में महिला से दुष्कर्म की दर्दनाक घटना, वीडियो वायरल करने की धमकी

Alwar Crime: जनवरी 2024 में भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म दोहराया। इस दौरान आरोपी लगातार उसे धमकी देता रहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar Crime: राजस्थान के अलवर जिले में एक महिला के साथ बेहद शर्मनाक और निंदनीय घटना सामने आई है। एक आरोपी ने पिस्टल की नोक पर महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने धमकी दी कि अगर महिला ने किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर देगा।

घर पर अकेली थी महिला

2 मई की रात को पीड़िता अपने घर पर अकेली थी। तभी सोनू सिंह नामक आरोपी पिस्टल लेकर उसके घर में घुस आया। उसने पीड़िता और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह डर गई। फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस घटना का वीडियो भी बना लिया।
महिला की शिकायत पर नहीं लिया गया एक्शन
जनवरी 2024 में भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म दोहराया। इस दौरान आरोपी लगातार उसे धमकी देता रहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाद में उसके पति ने भी उसे घर से निकाल दिया।
वीडियो हुआ वायरल (Alwar Crime)
हाल ही में पीड़िता ने एसपी से शिकायत की कि आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया है। एसपी ने इस मामले में आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।
यह घटना बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। समाज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े होते हैं। पुलिस और न्यायपालिका को चाहिए कि इस तरह के मामलों में त्वरित कार्रवाई करके दोषियों को सख्त सजा दिलवाई जाए।

Also Read:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular