Monday, July 1, 2024
HomeViralहाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए मंत्री बाबूलाल खराड़ी,...

हाथों में जूते लेकर नाला पार करते नजर आए मंत्री बाबूलाल खराड़ी, वायरल हो रहा Video

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज)Rajasthan News:राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपने अंदाज के कारण सुर्खियों में रहते हैं। बुधवार को जनजातीय मंत्री का एक नया वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबूलाल खराड़ी हाथों में जूते लेकर पानी के नाले को पार करते नजर आ रहे हैं।

किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे

यह वीडियो आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटड़ा का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी कोटड़ा स्थित अपने रिश्तेदार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे। चूंकि सड़क फुटपाथ थी, इसलिए मंत्री पैदल ही निकल पड़े। इस दौरान जब रास्ते में नाला आया तो मंत्री खराड़ी ने बिना किसी हिचकिचाहट के अपने पैरों से जूते उतारे, उन्हें हाथों में उठाया और नाला पार कर गए। इस दौरान उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी और एक अन्य दोस्त भी हाथों में जूते लेकर नाले को पार कर गए।

यहां न बिजली है, न सड़क

आपको बता दें कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कोटड़ा में ऐसे कई गांव हैं, जो बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं, जहां न तो बिजली है और न ही सड़क। केंद्रीय मंत्री जब अपने रिश्तेदार के साथ यहां पहुंचे तो कुर्सी पर बैठने की बजाय जमीन पर बिछे कालीन पर बैठ गये। इस गांव के लोगों को उम्मीद है कि शायद आदिवासी मंत्री बनने से यहां का कुछ विकास हो सके। इससे दो दिन पहले खराड़ी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह राजीव गांधी युवा मित्र योजना को बहाल करने के लिए सीएम से बात करने की बात करते नजर आ रहे हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular