Friday, July 19, 2024
HomecrimeRajasthan News: शिक्षक ने मंच पर चढ़कर दूल्हे के सिर में मारा...

Rajasthan News: शिक्षक ने मंच पर चढ़कर दूल्हे के सिर में मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: शिक्षक ने मंच पर चढ़कर दूल्हे के सिर में मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, एक व्यक्ति शादी के मंच पर चढ़ गया और दूल्हे पर कई बार चाकू से वार किया। आरोपी की पहचान शिक्षक शंकरलाल के रूप में हुई, जो दूल्हे को उपहार देने के बहाने मंच पर चढ़ गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना राशमी थाना क्षेत्र के ऊंचा गांव की है। गनीमत यह रही कि दूल्हे के सिर में हल्की चोटें आई हैं। चाकूबाजी की घटना से विवाह स्थल पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस को दी गई शिकायत में, दुल्हन के भाई विशाल सेन ने कहा कि उसकी बहन कृष्णा की शादी भंवरलाल सेन से हुई थी। 12 मई को घटना के दिन, आशीर्वाद समारोह चल रहा था जब हमला हुआ। आरोपी शंकरलाल गिफ्ट लेकर आया और स्टेज पर चढ़कर दूल्हे पर चाकू से वार करने लगा। हमले के बाद आरोपी मौके से भाग गए। मेहमानों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो शंकरलाल के दुर्गालाल तेली, प्रभुलाल जाट, दिनेश भारती सहित कई साथियों ने पथराव और फायरिंग शुरू कर दी।

Also Read- Dausa News: टाइफाइड मरीज के साथ लापरवाही, CMHO बोले- लापरवाही पर…

पुलिस ने क्या बताया?

बताया जा रहा है कि कृष्णा और आरोपी शंकरलाल दो साल पहले सरकारी हाई स्कूल में एक साथ काम करते थे। बाद में, उनके बीच मतभेद पैदा हो गए और यही शंकरलाल की प्रतिद्वंद्विता का कारण हो सकता है। राशमी थानेदार श्याम राज ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Also Read- Rajasthan RBSE 10th Results 2024: इस दिन जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, ऐसे चेक करें स्कोरकार्ड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular