Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: फौजी ने मौत की रची थी झूठी कहानी, सच्चाई सामने...

Rajasthan Crime: फौजी ने मौत की रची थी झूठी कहानी, सच्चाई सामने आने पर खाया जहर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: राजस्थान के झुंझुनू में अंडरपास के पास कार में जिंदा जलने वाला युवक सेना का जवान नहीं बल्कि कोई और था। इसका खुलासा तब हुआ जब सोमवार को पुलिस सेना के जवान विकास को गंभीर हालत में झुंझुनूं के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस के मुताबिक विकास ने जहरीला पदार्थ खाया था और इलाज के दौरान फौजी की मौत हो गई।

कार में जलने वाला कोई और था

जिस दिन सड़क हादसा हुआ था तब से ही महेश मेघवाल गायब था। महेश मेघवाल विकास के खेत में काम करता था। महेश के घर वालों का दावा था कि कार में विकास नहीं बल्कि महेश था। उनकी शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को विकास ने अपने ममेरे भाई को फोन कर रुपए मांगे थे। जिससे साबित हुआ कि वह जिंदा है। साथ ही कार में जिसका शव जलाया गया था, वह महेश मेघवाल का है। जलाने से पहले ही महेश कीहत्या कर दी गई थी। जिसे बाद में हादसे का रूप देने की कोशिश की गई।

सच्चाई सामने आने पर खाया जहर

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शनिवार को विकास को पकड़ लिया था। सच्चाई सामने आने के बाद विकास ने जहर खा लिया। जिसके बाद उसे मुकुंदगढ़ में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात गंभीर होने पर पुलिस उसे आज सुबह ही झुंझुनूं के राजकीय बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची। जहां विकास ने इलाज के दौरान मौत हो गई।

झूठी थी फौजी की मौत की कहानी

बता दें की राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ में ड्यूटी पर लौट रहे सेना के एक जवान की दर्दनाक हादसे में मौत होने की खबर मिली थी। मिली जानकारी के मुताबिक वह ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था, इसी बीच डूंडलोद में बलरिया रोड स्थित अंडरपास की दीवार से उसकी कार टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। जिसके बाद कार में जलने की वजह से उसकी मौत का दावा किया गया था।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular