Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगरविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी के इस बागी नेता का किया समर्थन,...

रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी के इस बागी नेता का किया समर्थन, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Ravindra Singh Bhati: लोकसभा चुनाव में बाड़मेर-जैसलमेर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रवींद्र सिंह भाटी ने बीजेपी के बागी नेता को समर्थन दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने वीडियो जारी कर अधिक से अधिक लोगों से भोजपुरी स्टार पवन सिंह के रोड शो में शामिल होने और उनके पक्ष में वोट करने की अपील की है। पवन सिंह बिहार की काराकाट सीट से बीजेपी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

निर्दलीय ताल ठोकने वाले दोनों नेताओं की आपस में की जा रही तुलना

रवींद्र सिंह भाटी (शिव विधायक रवींद्र भाटी) और पवन सिंह के बीच काफी समानताएं हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर दोनों की तुलना की जा रही है। बता दें, पवन सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पॉवर स्टार कहा जाता है। बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। रवीन्द्र सिंह भाटी का भी युवाओं के बीच काफी क्रेज है। इसलिए उनकी जनसभाओं में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी, जिससे बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट प्रदेश की सबसे हॉट सीट बन गई। इतना ही नहीं दोनों नेता बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं।

दोनों नेताओं पर बीजेपी की B टीम होने का है आरोप

विपक्षी दल रवींद्र सिंह भाटी और पवन सिंह दोनों पर बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगाते रहे हैं। इन दोनों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने से पहले बीजेपी से टिकट मांगा था। बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय बगावत कर चुनावी मैदान में उतर गए।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular