Monday, June 17, 2024
Homeबड़ी खबरपहले नाबालिग के साथ किया गंदा काम, फिर करने लगा ब्लैकमेल ..अब...

पहले नाबालिग के साथ किया गंदा काम, फिर करने लगा ब्लैकमेल ..अब आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, युवक ने 16 साल की नाबालिग को पहले हवस का शिकार बनाया और फिर अश्लील तस्वीरें खींच लीं।

घटना के बाद से आरोपी युवक अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और रेप समेत आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था युवक

जिले के कौलारी थाने में दर्ज मामले में पीड़िता के पिता ने बताया है कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी मार्च महीने में शौच के लिए खेतों में गई थी. तभी घात लगाए पड़ोसी युवक पीछे से खेत में पहुंच गया। जहां आरोपी युवक ने खेत में खड़ी सरसों की फसल में जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना के समय आरोपी युवक ने उसकी बेटी की अश्लील फोटो खींच ली थी। वारदात के बाद से ही आरोपी उनकी नाबालिग बेटी को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

घटना के बाद से ही डिप्रेशन में थी पीड़िता

पीड़िता के पिता ने यह भी बताया कि घटना कि बाद से उनकी बेटी डिप्रेशन से गुजर रही थी। परिजनों ने बेटी से जानकारी ली तो उसने आपबीती बताई। बेटी के साथ हुई क्रूर घटना के बारे में सुनकर परिवार के लोग सदमे में आ गए। पिता ने बेटी को साथ ले जाकर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular