Thursday, July 25, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: 3 दिन पहले पुलिस पर फायरिंग करने वाला मोस्ट वांटेड...

Rajasthan Crime: 3 दिन पहले पुलिस पर फायरिंग करने वाला मोस्ट वांटेड बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: हिण्डोली थाना पुलिस ने 3 दिन पहले बूंदी में कोटा पुलिस पर हुए जानलेवा हमले के मामले में मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी शकरगढ़ के जंगलों में छिपा हुआ था। पुलिस की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रामराज मीना हत्या समेत कई मामलों में मोस्ट वांटेड अपराधी है।

गिरफ्तार हुआ मोस्ट वांटेड बदमाश

मामले की जानकारी देते हुए एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि अपराधी को शकरगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। रामराज मीणा पर संचालक केसर सिंह की हत्या, पूर्व हिंडोली थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी पर जानलेवा हमला जैसे कई आरोप हैं।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि कोटा पुलिस की टीम 3 दिन पहले बासनी के जंगल में रहने वाले बदमाश रामराज मीणा को गिरफ्तार करने पहुंची थी। हिंडोली थाने का जाप्ता इस दौरान उनके साथ मौजूद था। जब आरोपी और उसके परिवार वालों ने पुलिस को आते देखा तो उन्होंने पथराव कर दिया। इसके बाद कुछ लोग हथियार लेकर आए और पुलिसकर्मियों पर हमला करना शुरू कर दिया। उनमें से एक ने बंदूक चला दी, जिसकी वजह से हिण्डोली थाने का कांस्टेबल नरपत सिंह घायल हो गए। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में दस संगीन मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular