Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगAnant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना की परफॉर्मेंस पर थिरके अंबानी...

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना की परफॉर्मेंस पर थिरके अंबानी परिवार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है। कल शाम से प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कल शाम जामनगर में दीपिका-रणवीर से लेकर शाहरुख खान-सैफ अली खान तक सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। लेकिन अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में जिसने सबसे ज्यादा महफिल लूटी वो थीं अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना।

रिहाना की शानदार परफॉर्मेंस (Anant-Radhika Wedding)

रिहाना जब से भारत आई हैं तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस उन्हें भारत में देखकर काफी खुश हैं। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया। समारोह में शामिल हुए सितारे भी रिहाना की परफॉर्मेंस का खूब लुत्फ उठाते नजर आए। रिहाना की परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें से एक इन दिनों सुर्खियों में है।

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में रिहाना हरे रंग का आउटफिट पहने हुए है। रिहाना के साथ पूरा अंबानी परिवार भी डांस करता नजर आ रहा है। खासकर अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। वहीं नीता और मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ स्टेज पर रिहाना के साथ खूब एन्जॉय करते नजर आए। बता दें, रिहाना और उनकी टीम के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। जब एयरपोर्ट पर रिहाना का सामान देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया। बैग के अलावा, पॉप गायिका अपने साथ चार बड़ी ट्रॉलियां भी लेकर आई थीं, जिनमें 10 फीट से अधिक ऊंचे बक्से थे।

ये भी पढ़ें:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular