Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरAnant- Radhika Wedding: दमदार परफॉर्मेंस के बाद लौटीं रिहाना, भारतीय फैन्स के...

Anant- Radhika Wedding: दमदार परफॉर्मेंस के बाद लौटीं रिहाना, भारतीय फैन्स के साथ खुलकर दिए पोज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Anant- Radhika Wedding: देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गई है। बीती रात पॉपस्टार रिहाना ने भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रंग भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से स्टेज हिला दिया। प्रदर्शन के बाद रिहाना वापस चली गईं। हैरान करने वाली बात तो ये है कि रिहाना ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। उन्होंने न सिर्फ वहां मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ के साथ पोज दिए बल्कि पैपराजी के गले में हाथ डालकर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इससे जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

रिहाना की तस्वीरें वायरल हो गईं (Anant- Radhika Wedding)

दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद रिहाना एयरपोर्ट लौट आईं। वहां प्रशंसक और पपराजी उनका इंतजार कर रहे थे, जिन्होंने उनके पहुंचते ही तस्वीरें लीं। एयरपोर्ट पर रिहाना गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आईं, वहीं उन्होंने गले में आसमानी रंग का दुपट्टा डाला हुआ था। पैपराजी के कहने पर उन्होंने सोलो पोज दिए। रिहाना ने कमर पर हाथ रखकर खूब पोज भी दिए। उनका अंदाज और सादगी देखकर भारतीय फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। अनंत राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। उन्होंने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ मंच भी साझा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

 

सिक्योरिटी स्टाफ के साथ नजर आईं रिहाना

एयरपोर्ट पर रिहाना ने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ जमकर पोज भी दिए। इस दौरान रिहाना की मुस्कान देखने लायक थी। सुरक्षा कर्मचारी भी काफी खुश दिखे। रिहाना की सादगी ने कई फैंस का दिल जीत लिया। जब उन्होंने पैपराजी के गले में हाथ डालकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। लोग उनके इस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। रिहाना का ये अंदाज देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि बॉलीवुड के लोगों को उनसे सीखने की जरूरत नहीं है। रिहाना के बिंदास अंदाज ने भारतीय फैंस को और भी दीवाना बना दिया। रिहाना के साथ उनकी टीम भी खूब एन्जॉय करती नजर आई। एयरपोर्ट पर सभी ने चेहरे पर मुस्कान के साथ एक साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। रिहाना की टीम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में ‘इंडिया इंडिया’ के खूब नारे भी लगाए गए।

ये भी पढ़ें:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular