Saturday, March 2, 2024
Homeस्पोर्ट्सRavindra Jadeja: ‘पत्नी को बदनाम मत करो’...... क्यों इतना बौखलाए रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja: ‘पत्नी को बदनाम मत करो’…… क्यों इतना बौखलाए रवींद्र जडेजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा जो की टीम इंडिया के एक स्टार ऑलराउंडर है, हाल ही में विवादों में बने हुए है। एक इंटरव्यू में रवींद्र के पिता ने अपने बेटे और बहु पर कई गंभीर आरोप लगाए। क्रिकेटर के पिता द्वारा ये आरोप लगाया गया कि रवींद्र और उनकी पत्नी के बीच कोई बातचीत नहीं होती। इसके आगे आगे उनके पिता ने ये भी बोला की वे दोनों काफी समय से अलग रह रहे है। यहीं नहीं इसके बाद उनके पिता द्वारा रवींद्र की पत्नी पर भी आरोप लगाए गए। इस मामले पर अब रवींद्र ने अपनी चुपी तोड़ी और एक बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने इन सभी आरोपों को गलत तथा एकतरफा बताया है।

रवींद्र के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा द्वारा एक गुजराती अखबार को दिए गए इंटरव्यू में अपने बेटे और बहू पर कई गेभीर आरोप लगाए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि 2016 में रिवाबा से शादी होने के बाद से ही उनका बेटा काफी बदल गया था। उन्होंने रवींद्र की पत्नी रिवाबा पर आरोप लगाया कि शादी के 2-3 महीनें बाद रिवाबा उनकी सारी प्रॉपटी अपने नाम करना चाहती थी और इस बात का दवाब बनाने लगीं थी। उन्होंने ये भी कहा कि रवींद्र और उनकी पत्नी परिवार से अलग रहते हैं। वहीं वे दोनों उनसे बातें भी नहीं करते।

 

जडेजा ने रखा अपना पक्ष

रवींद्र के पिता के इस इंटरव्यू के बाद से ही काफी बवाल मचा हुआ है। अब जडेजा द्वारा इस मामले में अपना पक्ष सामने रखा गया है। पिता के आरोपों से बौखलाए जडेजा द्वारा गुजराती में अपना बयान जारी किया गया। वहीं अपना पक्ष रखते समय उन्होंने इंटरव्यू को ‘स्क्रिप्टेड’ बताया। इसके आगे कहा की लोग इसे अनदेखा करें। अपने बयान में जडेजा द्वारा लिखा गया कि अखबार में आया हालिया आर्टिकल बकवास तथा झूठा और बिल्कुल एकतरफा है। भारतीय ऑलराउंडर द्वारा आगे लिखा गया कि उसमें कही सभी बातें सही नहीं हैं और वो उनसे सहमत नहीं हैं।

ये भी पढे़- Ashok Gehlot: राजस्थान में गरीबों को मिलता रहेगा कांग्रेस नीतियों का लाभ बोले अशोक गहलोत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular