Sunday, May 12, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: रात को CM के साथ साथ घूमेंगे 85 हजार कार्यकर्ता! ये...

Rajasthan: रात को CM के साथ साथ घूमेंगे 85 हजार कार्यकर्ता! ये बड़ा प्लान आखिर क्या है ? जानें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),  Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल सीएम पद पर बैठने के बाद लगातार फार्म में नजर आते रहें है। लोकसभा चुनाव से पहले ग्रामीण मतदाताओं से सीधे सम्पर्क कायम करने के लिए BJP गांव चलो अभियान की योजना पर कम करती नजर आ रही है। राजस्थान में इसकी शुरुआत आज से यानी 9 फरवरी से होने जा रही है। 9 से 11 फरवरी तक चलने वाले अभियान के तहत राजस्थान में सीएम भजनलाल, मंत्रियों से लेकर भाजपा पदाधिकारियों राजस्थान के विभिन्न जिलों में प्रवास करेंगे।

राजस्थान में BJP का गांव चलो अभियान

इस योजना की जानकारी देते हुए प्रदेश संयोजक एवं प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश भड़ाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर कहा भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा चलाये जा रहें गाँव चलो अभियान में समस्त कार्यकर्ताओं को सक्रिय सहयोग प्रदान कर आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को तीसरी बार विजयी बनाने का संकल्प लेना है। प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश भड़ाना ने बताया कि भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नागौर में एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे। वहीं भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भीलवाड़ा में एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे।

जानें कहां होगा कौनसा नेता

गांव चलो अभियान की योजना के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और सीएम भजनलाल शर्मा सहित करीब 85 हजार से भी ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के 54 हजार स्थानों पर एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भीलवाड़ा में और सीएम भजनलाल शर्मा नागौर में नाइट आउट पर रहेंगे। इसके अलावा उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा सीकर में, कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जयपुर दक्षिण में, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चूरू में, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जयपुर शहर में, अरूण चतुर्वेदी जयपुर दक्षिण में, अशोक परनामी अलवर दक्षिण में, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया जयपुर उत्तर में और प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल राजसमंद में रात्रि प्रवास करेंगे।

नाइट आउट पर 85 हजार कार्यकर्ता

इनके अलावा करीब 85 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के 54 हजार स्थानों पर एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे। प्रवास के दौरान सभी प्रवासियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाएगा। 24 घंटे का प्रवास के दौरान महिला, युवा, नवमतदाता, किसान और वृद्धजनों से बात करेंगे। क्षेत्र की जनता को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जागरूक किया जाएगा। वंचित लाभार्थी को योजनाओं से जोड़ने का काम होगा। इसके बाद केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को बताया जाएगा, इसके साथ फीडबैक फॉर्म भी भरवाया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट शीर्ष नेतृत्व तक भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का…

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget: राजस्थान बजट पर अशोक गहलोत ने साधा निशाना, बोले-…

ये भी पढ़ें- Ashok Gehlot: कोविड के बाद अब गहलोत को हुआ ‘Happy Hypoxia’,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular