Monday, May 20, 2024
HomecrimeCrime: प्रतापगढ़ में आदिवासी महिला से अमानवीय व्यवहार, निर्वस्त्र कर मारपीट की...

Crime: प्रतापगढ़ में आदिवासी महिला से अमानवीय व्यवहार, निर्वस्त्र कर मारपीट की गई

Crime: कुछ लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर सार्वजनिक रूप से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी थाना क्षेत्र में एक आदिवासी महिला के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर सार्वजनिक रूप से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लड़कियों को भगाने का आरोप

विवरण के अनुसार, पीड़िता किसी सार्वजनिक कार्यक्रम से लौट रही थी कि राजू मीणा, माधु मीणा, बापूलाल, पारस मीणा, मदन, गुड्डी बाई, रुक्मणी और शांति नामक लोगों ने उसकी लड़कियों को भगाने का आरोप लगाते हुए उस पर हमला कर दिया।

महिला के साथ मारपीट (Crime)

हमलावरों ने महिला के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। यह घटना सार्वजनिक स्थल पर हुई। पीड़िता ने छोटी सादड़ी थाने में इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
मामले की हो रही है जांच
पुलिस उपअधीक्षक गोपाललाल हिंडौनिया ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाने के लिए उसे प्रतापगढ़ रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना बेहद शर्मनाक
यह पूरी घटना बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। किसी भी महिला के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। सार्वजनिक स्थल पर निर्वस्त्र कर मारपीट का यह मामला काफी गंभीर है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular