Thursday, May 30, 2024
Homeराजस्थानKota News: कोटा में हुड़दंग मचाने वाले 99 बाइकर्स पर पुलिस की...

Kota News: कोटा में हुड़दंग मचाने वाले 99 बाइकर्स पर पुलिस की कठोर कार्रवाई

Kota News: ससे पहले भी कोचिंग एरिया में बाइकर्स द्वारा अशांति फैलाने की शिकायत पर कई बाइकें जब्त की गई थीं

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kota News: कोटा पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें शराब पीकर वाहन चलाने, पटाखे वाले साइलेंसर लगाने और मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करने वाले 99 दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

शांति भंग करने वाले बाइकर्स
राजस्थान के कोटा शहर में शांति भंग करने वाले कुछ बाइकर्स लोगों को परेशान कर रहे थे। इसकी शिकायतों के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। वृत प्रथम के उपअधीक्षक राजेश टेलर के नेतृत्व में दादाबाड़ी, गुमानपुरा, किशोरपुरा और जवाहर नगर पुलिस ने शहर के विभिन्न चौराहों पर नाकाबंदी की।

दस्तावेज नहीं होने पर कार्रवाई
चेकिंग के दौरान पुलिस ने 11 बाइकरों के खिलाफ दस्तावेज नहीं होने पर कार्रवाई की। दो बाइकरों ने शराब पीकर बाइक चलाई थी, जिन पर धारा 185 के तहत मामला दर्ज किया गया। 86 अन्य बाइकरों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई।

लगातार चलेंगे अभियान (Kota News)
पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि ऐसे अभियान लगातार चलेंगे। इससे पहले भी कोचिंग एरिया में बाइकर्स द्वारा अशांति फैलाने की शिकायत पर कई बाइकें जब्त की गई थीं। कुछ बाइकर अपने वाहन में मॉडिफाइड साइलेंसर लगवाकर तेज आवाज निकालते हैं और स्पार्किंग से पटाखों जैसी आवाज करते हैं।

कोटा पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है। ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है ताकि वे लोगों को परेशान न करें।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular