Thursday, May 30, 2024
HomeजोधपुरRoad Accident: जोधपुर में ट्रैक्टर से टकराकर दो बाइक सवारों की...

Road Accident: जोधपुर में ट्रैक्टर से टकराकर दो बाइक सवारों की मौत

Road Accident: बाइक एक पत्थरों से भरे ट्रैक्टर से जा टकराई। रात के अंधेरे में उन्हें ट्रैक्टर से बाहर निकले पत्थर नहीं दिखे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: जोधपुर के चेराई गांव में मंगलवार रात एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों बाइक सवार रात के अंधेरे में एक पत्थर लदे ट्रैक्टर से टकरा गए, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पत्थरों से भरे ट्रैक्टर से टकराई बाइक

घटना की जानकारी के अनुसार, किशोर सिंह (महादेव नगर निवासी) और पूरो (गोदारा बेरा निवासी) खेत से गांव लौट रहे थे। मुख्य सड़क पर आते ही उनकी बाइक एक पत्थरों से भरे ट्रैक्टर से जा टकराई। रात के अंधेरे में उन्हें ट्रैक्टर से बाहर निकले पत्थर नहीं दिखे और टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंची

मामले की सूचना मिलते ही चेराई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को ओसिया मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। वहीं, अज्ञात ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
रात को हुआ हादसा
यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा रात के अंधेरे और जागरूकता की कमी की वजह से हुआ। मुख्य सड़क पर पत्थर लदा ट्रैक्टर खड़ा होना भी खतरनाक था। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर ट्रैक्टर वहां किस वजह से खड़ा था और इसमें किसकी लापरवाही रही।
सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक

इस हादसे ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता की आवश्यकता को रेखांकित किया है। ट्रैफिक नियमों का पालन करना और सतर्क रहना बेहद जरूरी है, ताकि इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular