Monday, May 20, 2024
HomecrimeBharatpur: ग्रामीणों ने किया CID टीम पर हमला, दो कॉन्स्टेबल घायल

Bharatpur: ग्रामीणों ने किया CID टीम पर हमला, दो कॉन्स्टेबल घायल

Bharatpur: संजय सिंह भारतीय सेना में नौकरी करता है और फिलहाल छुट्टी पर आया था। सीआईडी टीम उसे गिरफ्तार करने गई थी।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। भुसावर थाना क्षेत्र के पथैना गांव में संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई सीआईडी टीम पर ग्रामीणों और परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने टीम के सदस्यों को बंधक बना लिया और मारपीट की। इस दौरान संदिग्ध को छुड़ा लिया गया।

संदिग्ध को छुड़ा कर फरार

सुचना के अनुसार इंस्पेक्टर रूपराम की अगुवाई में सीआईडी टीम गांव पहुंची और संदिग्ध संजय सिंह को हिरासत में ले लिया। जब वह उसे गाड़ी में बिठा रही थी, तभी अचानक संजय के परिजनों और ग्रामीणों ने टीम को घेर लिया। उन्होंने बंधक बनाकर टीम पर जानलेवा हमला किया और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वे संदिग्ध को छुड़ा कर फरार हो गए।

दो कांस्टेबल घायल (Bharatpur)

इस घटना में सीआईडी के दो कांस्टेबल घायल हो गए। मौके पर पहुंची भुसावर पुलिस ने टीम को मुश्किल से छुड़ाया। घायलों का इलाज चल रहा है। फिलहाल फरार संदिग्ध और आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीआईडी टीम ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
संजय सिंह भारतीय सेना
बताया जा रहा है कि संजय सिंह भारतीय सेना में नौकरी करता है और फिलहाल छुट्टी पर आया था। सीआईडी टीम उसे गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन परिजनों और ग्रामीणों ने टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। इस तरह की घटनाएं न्यायिक प्रक्रिया पर सवालिया निशान लगाती हैं। ऐसे में पुलिस और प्रशासन को सख्त कदम उठाकर कानून व्यवस्था कायम रखनी होगी।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular