Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगMS Dhoni: धोनी ने खास अंदाज में मनाया Republic Day, वीडियो हुआ...

MS Dhoni: धोनी ने खास अंदाज में मनाया Republic Day, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उनको भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मनाते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि धोनी का ये वीडियो उनकी पत्नी साक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें धोनी तिरंगे की तरफ देख रहे हैं।

धोनी ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

धोनी सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं और हालांकि इन प्लेटफार्मों पर उनका अकाउंट है, लेकिन वह बहुत कम ही इन पर पोस्ट करते हैं। प्रशंसकों को धोनी के जीवन के अपडेट और उनकी झलक के बारे में उनकी पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट या उनके दोस्तों के माध्यम से पता चलता है, जिसमें धोनी समय-समय पर शामिल होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)


 2024 का आईपीएल खेलेंगे धोनी 

धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। हालांकि, वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2023 के सीजन के दौरान ऐसी अटकलें थीं कि विकेटकीपर-बल्लेबाज 2023 सीज़न के बाद आईपीएल छोड़ने की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, रिकॉर्ड पांचवीं बार ट्रॉफी उठाने के बाद, उन्होंने घोषणा की कि वे अपने प्रशंसकों के लिए आभार व्यक्त करने के तरीके के रूप में एक और साल के लिए वापस आएंगे। पिछले दिनों धोनी को आईपीएल 2024 के लिए नेट पर समय बिताते देखा गया।

Also Read: Rajasthan News: 52 साल की महिला 12वीं बोर्ड एग्जाम देनें के लिए तैयार, आखिर क्या है वजह?

Also Read: Rajasthan News: गणतंत्र दिवस सिर्फ उत्सव नहीं, भारत की आजादी और…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular