Sunday, May 19, 2024
Homeहमारा राजस्थानIPL 2024: राजस्थान रॉयल्स की बड़ी घोषणा, स्टूडेंट्स को मिलेगा सिर्फ इतने...

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स की बड़ी घोषणा, स्टूडेंट्स को मिलेगा सिर्फ इतने में टिकट

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल 24 मार्च से राजस्थान के जयपुर में शुरू होगा। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने एक बड़ा ऐलान किया है।  छात्रों को आधी कीमत पर टिकट दिया जाएगा। छात्रों के लिए टिकट सस्ते कर दिए गए हैं। अब टिकट सिर्फ 500 रुपये में मिलेंगे। आपको बता दें कि इस बार जयपुर में पांच मैच खेले जा सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स भी अपने मैच असम के गुवाहाटी में खेलेगी।  फिलहाल टूर्नामेंट में तीन मैचों की घोषणा की गई है। बाकी घोषणाएं भी जल्द आने वाली हैं। इससे पहले भी टिकट के लिए भीड़ देखने को मिल रही है।

दरअसल, पिंक सिटी में आईपीएल मैच की तैयारी की जा रही है। इसके लिए एसएमएस स्टेडियम मैदान को आकर्षक गुलाबी थीम पर सजाया जा रहा है। स्टेडियम में दर्शकों के लिए वीआईपी बॉक्स और मनोरंजन के विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। आईपीएल मैच को खास बनाने के लिए सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आयोजन किया जाएगा। वीआईपी गेस्ट रूम में मैच देखने के लिए सीएम गवर्नर समेत कई हस्तियों को आमंत्रित किया गया है।

Also Read: Jaisalmer: दिल को झकझोर देने वाली घटना, मां के शव के…

पहला मैच राजस्थान और लखनऊ के बीच होगा

पहला मैच राजस्थान और लखनऊ के बीच होगा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जयपुर पहुंच रहे हैं।  रॉयल्स की टीम आरसीए एकेडमी में प्रैक्टिस के दौरान पसीना बहा रही है। आरआर खिलाड़ियों की बात करें तो युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, जयसवाल, ध्रुव जुरेल, संजू सैमसन, अवेश खान, नंद्रे बर्जर, शिमरोन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट जयपुर आए हैं। राजस्थान का पहला मैच 24 मारच को खेला जाएगा। इसकी तैयारी एसएमएस स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स से होगा।

Also Read: Holi 2024: राजस्थान में होली की अनोखी परंपरा, निभाई जाती हैं ये रस्में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular