Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगBhilwara News: खौफनाक हादसा! 2 सांड को बचाने के चक्कर में 3...

Bhilwara News: खौफनाक हादसा! 2 सांड को बचाने के चक्कर में 3 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bhilwara News:  राजस्थान के भीलवाड़ा इलाके में सोमवार रात को बड़ा हादसा हो गया।  भीलवाड़ा से सटे शाहपुरा जिले में सोमवार रात को दो सांड आपस में लड़ते-लड़ते बिना मुंडेर एक कुंए में गिर गए। उनको बचाने के लिए एक के बाद एक करके गांव के आठ युवक कुएं में उतरे।  लेकिन कुंए में फैली जहरीली गैस के कारण तीन युवकों की मौत हो गई। पांच युवक बेहोश हो गए।  उनका इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा शाहपुरा इलाके में सोमवार आधी रात को पुराणी आरणी गांव हुआ बताया जा रहा है। वहां दो सांड लड़ते-लड़ते एक कुएं में जा गिरे। उस समय कुछ ग्रामीण जगे हुए थे। सांडों के कुएं में गिरने की सूचना पर वहां कई ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने कुएं में गिरे सांडों को बचाने का प्लान बनाया। इसके लिए कुछ युवक रस्सों के साथ कुएं में उतरे।

एक के बाद एक करके युवक कुएं में उतरते गए,(Bhilwara News)

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पहले दो युवक कुएं में उतरे। लेकिन वे बाहर नहीं निकले तो एक और युवक कुएं में उतरा। लेकिन वह भी बाहर नहीं आया।  इस पर एक के बाद एक करके चार-पांच और युवक कुएं में उतर गए। कुआं काफी पुराना होने के कारण उसमें जहरीली गैस फैली हुई। इससे कुएं में उतरे युवकों में से तीन अचेत हो गए।  इस पर अन्य युवक उनको जैसे-तैसे करके बाहर निकालकर लाए।  लेकिन उनकी भी तबीयत बिगड़ गई।

पांच युवकों का इलाज चल रहा है

बाद में ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को दी. इस पर अधिकारी गांव पहुंचे। उसके बाद कुएं में उतरे सभी युवकों को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।  वहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे में आरणी के शंकरलाल माली, उसका छोटा भाई कमलेश माली और धनराज माली की मौत हुई है। तीनों युवकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। कुएं में उतरे पांच अन्य युवकों की भी जहरीली गैस से तबीयत बिगड़ने के कारण उनको आईसीयू में भर्ती किया गया है।  उनका इलाज चल रहा है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular