Saturday, March 2, 2024
HomeजयपुरRajasthan Weather: जयपुर समेत इन जिलों में बारिश, ट्रैफिक के चलते लोगों...

Rajasthan Weather: जयपुर समेत इन जिलों में बारिश, ट्रैफिक के चलते लोगों को हो रही परेशानी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Weather: राजस्थान में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। जिससे प्रदेश के कई जिलों में बारिश देखने को मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटों में जयपुर, जोधपुर, बिकानेर, भरतपुर और अजमेर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में सबसे ज्यादा बारिश गोलूवाला, हनुमानगढ़ में 21 MM हुई।

राजस्थान में मौसम का हाल

पूर्वी राज्य के अलवर और कोटकासिम में भी पांच एमएम बारिश दर्ज की गई है। वहीं पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण आज के दिन भी जयपुर, भरतपुर, जोधपुर, बीकानेर, अजमेर और संभाग में बादल छाए रहने के साथ, कहीं-कहीं बिजली के साथ हल्की बारिश की संभावना है। पाच फरवरी को राजस्थान के ज्यादातर भागों में मौसम के सूखे होने की संभावना है। इसके साथ 5 फरवरी को घने कोहरे और 6 फरवरी को तापमान में दो से तीन डिग्री गिरावट की संभावना है।

लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

राजस्थान के कुछ इलाकों में बारिश के चलते सड़क पर थोरी बहुत जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। जिससे जयपुर समेत जयपुर ग्रामीण, सवाई माधोपुर, बीकानेर और अजमेर के कुछ इलाकों में लोगों का एक जगह से दूसरी जगह जानें में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ जगहों पर थोरी बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Also Read: Rajasthan News: शिक्षकों के तबादले पर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Also Read: Rajasthan News: घर बैठे लोगों को बना रहा था ठगी का शिकार, मुंबई का मोस्ट वांटेड जयपुर में हुआ गिरफ्तार

Also Read: Budget 2024: Interim Budget को लेकर सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, मिडिल क्लास ने ऐसे निकाली भड़ास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular