Sunday, May 19, 2024
HomeNationalIrfan Pathan: इरफान पठान ने पहली बार दिखाया अपनी पत्नी का चेहरा,...

Irfan Pathan: इरफान पठान ने पहली बार दिखाया अपनी पत्नी का चेहरा, Photo Viral

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Irfan Pathan: भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह के मैके पर पत्नी के साथ फोटो शेयर की है। पठान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि अनंत भूमिका एक इंसान द्वारा निभाई जाती है कॉमेडियन, मूड बूस्टर, संकटमोचक और मेरे बच्चों की साथी , दोस्त, मां। जिंदगी के इस खूबसूरत सफर में मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में देखता हूं। 8वीं सालगिरह मुबारक हो मेरी जान। बता दें कि इरफान की पत्नी की यह पहली तस्वीर है जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा दिखाया है।

चेहरा छुपाने पर इरफान हो चुके हैं ट्रोल

बता दें कि इरफान पठान इससे पहले कई बार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तस्वीर साझा करते समय चेहरा छिपाने पर ट्रोल हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने खराब बल्लेबाजी फॉर्म से जुझ रहे शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का समर्थन किया था।

गिल और अय्यर का किया था समर्थन

उन्होंने कहा था कि विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी की गैरमौजूदगी एक बड़ा कारण है। ऊपर से केएल राहुल भी चोटिल हैं। इसलिए टीम प्रबंधन के पास सोचने के लिए बहुत कुछ है। उन्हें यह सोचने की जरूरत है कि नए खिलाड़ी को तुरंत मौका दिया जाए या इंतजार किया जाए। उन्होंने कहा था कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन दोनों लड़कों (गिल और अय्यर) ने पिछले कुछ समय से प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि उन्होंने कभी प्रदर्शन नहीं किया है।

Also Read: Rajasthan News: राज्य में 3 से 8 फरवरी तक ‘आत्मनिर्भर भारत उत्सव का आयोजन, ओम बिरला के प्रयासों से जुटेंगें ये लोग

Also Read: Rajasthan News: शिक्षकों के तबादले पर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Also Read: Interim Budget: राजस्थान को मिलेंगे 75 हजार करोड़, पर्यटक स्थलों के लिए भी बड़ी व्यवस्था

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular