Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: लखविंदर से लेकर लॉरेन्स गैंग के गुर्गों को हथियार करता...

Rajasthan News: लखविंदर से लेकर लॉरेन्स गैंग के गुर्गों को हथियार करता था सप्लाई, राजस्थान पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राज्य पुलिस की ओर से अवैध हथिार सप्लाई करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में राजस्थान पुलिस ने बड़ी सफलता पाते हुए इंटरनेशनल हथियार सप्लायर को धर दबोचा है। जिसकी जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्रसिंह यादव ने दी है। उन्होंने बताया कि आंतकवादीयों और गैंगस्टारों के खिलाफ कार्वाई करते हुए एक सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से एक अवैध पिस्टल की प्राप्त हुई है।

पुलिस ने दी कार्रवाई की जानकारी

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्रसिंह यादव ने की गई कार्रवाई के बारे में बताया कि पुलिस मुखयालय और राज्य सरकार की ओर से अपराधियों और गैंगस्टरों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के निर्देष प्राप्त हुए, पंजाब के गैंगस्टरों और आंतकवादीयों को हथियार सप्लाई करने वाला कैलाश खिचड़ का सहयोगी सुखदेव का पुत्र किसाराम जांगू को हिरासत में लिया गया है। जिसके कब्जे में से एक अवैध पिस्टल बरामद किए गए हैं। किसनाराम जांगू फुलन जिला का निवासी है।

अपराधियों के विरूद्ध चलाया जा रहा अभियान

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के निर्देशानुसार संगठित अपराधियों और गैंगस्टरों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत हथियार सप्लायरों पर कार्रवाई की जा रही है। ये गिरफ्तारी जोधपुर ग्रामीण के सुपरविजन में जिला विशेष टीम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयदेव सिहाग और एजीटीएफ टीम प्रभारी लाखाराम को पंजाब पुलिस से मिले खबर के आधार पर हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें सप्लायर के कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद हुए हैं।

Also Read: Rajasthan News: मंकी मैन नाम से मशहूर भीलवाड़ा के बहरूपिया जानकी…

Also Read: Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाजो की शानदार पारी, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया का स्कोर 421 पर 7 विकेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular