Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalGajendra Singh Shekhawat: तीसरी बार मंत्री बने गजेन्द्र सिंह शेखावत, पहुंचे जोधपुर

Gajendra Singh Shekhawat: तीसरी बार मंत्री बने गजेन्द्र सिंह शेखावत, पहुंचे जोधपुर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Gajendra Singh Shekhawat:  जोधपुर की जनता ने गजेंद्र सिंह शेखावत को तीसरी बार मंत्री बनाया है। केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर पहुंचे। शेखावत तीसरी बार केंद्रीय मंत्री बने हैं। वे यहां ट्रेन से पहुंचे।

जोधपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया, (Gajendra Singh Shekhawat)

लोगों ने शेखावत का जोधपुर रेलवे स्टेशन, पुरी तिराहा, सोजती गेट, नई सड़क चौराहा, पुराना परिसर रोड, माहेश्वरी बगीची, खास बाग चौराहा, पुलिस लाइन रोड, बाल निकेतन स्कूल स्थान समेत शहर में कई जगहों पर स्वागत किया। राजस्थान के लिए फायदेमंद है शेखावत का मंत्रालय गजेंद्र सिंह शेखावत को दिया गया संस्कृति एवं पर्यटन मंत्रालय राजस्थान के लिए काफी फायदेमंद है।

लोगों को गजेंद्र सिंह शेखावत से काफी उम्मीदें

राजस्थान पर्यटन और संस्कृति के लिए जाना जाता है। ऐसे में राजस्थान से आने वाले किसी सांसद को ही यह मंत्रालय मिला है। जिसके बाद राजस्थान में पर्यटन से जुड़े लोगों को गजेंद्र सिंह शेखावत से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना यह है कि शेखावत पर्यटन मंत्रालय और संस्कृति मंत्रालय के माध्यम से देश के साथ-साथ राजस्थान को कितना फायदा पहुंचाते हैं।

Also Read

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular