Monday, May 20, 2024
HomecrimeRajasthan News: मिनी बस और स्कॉर्पियो में भयंकर भिड़ंत, 5 की...

Rajasthan News: मिनी बस और स्कॉर्पियो में भयंकर भिड़ंत, 5 की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:   राजस्थान में आज एक और बड़े सड़क हादसे से हड़कंप मच गया।  इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हुए है। यह हादसा झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना इलाके में हुआ। यहां एक मिनी बस और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद सड़क पर बिखरा खून और शव देखकर राहगीर घबरा गए। घायलों और मृतकों को सिंघाना अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा सोमवार सुबह करीब 10 बजे सिंघाना थाना इलाके में थली के पास हुआ। उस समय सिंघाना-बुहाना के बीच चलने वाली एक निजी मिनी बस बुहाना जा रही थी। जब बस थली के पास पहुंची तो सामने से आ रही स्कॉर्पियो से उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए।

सिंघाना अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई,( Rajasthan News)

बाद में घायलों और मृतकों को तुरंत सिंघाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। एक घायल की भी मौत हो गई। उधर, हादसे की खबर सुनकर कई यात्रियों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इससे अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गयी। घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे के कारण सड़क पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने इसे खुलवाया।

8 घायलों को झुंझुनूं किया गया रेफर

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बस से टकरा गई। इससे तेज धमाके के साथ खून बिखर गया और चीख-पुकार मच गई।

सवाई माधोपुर में दर्दनाक हादसा

गौरतलब है कि एक दिन पहले रविवार सुबह सवाई माधोपुर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया था।  वहां रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेशजी मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular