Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरAccident News: जयपुर में तेज रफ्तार बस और बाइक में टक्कर, भाई-बहन...

Accident News: जयपुर में तेज रफ्तार बस और बाइक में टक्कर, भाई-बहन की मौत

Accident News: जयपुर में तेज रफ्तार बस और बाइक में टक्कर, भाई-बहन की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Road Accident: राजस्थान के जयपुर जिले में दर्दनाक रोड हादसा सामने आया है। जिले के मारोठ थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बस ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिसके बाद बाइक पर सवार भाई-बहन की मौत हो गई। दोनों लोगों रेनवाल के एक निजी कॉलेज में परीक्षा दिलाकर लौट रहे थे। घटना के बाद डाइवर बस छोड़कर भाग गया। जिस बस से दुर्घटना हुई है वह जयपुर से मिंडा होते हुए कुचामन जा रही थी। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

कैसे हुआ दुर्घटना

मारोठ थाना प्रभारी शिव सिंह ने बताया कि बिजारणिया की ढाणी भैंसलाना के रहने वाली किरण बिजारणिया सुबह अपने बड़े भाई हेमंत कुमार के साथ बाइक पर रेनवाल परीक्षा देने आई थी। सुबह करीब 10 बजे परीक्षा देकर घर लौटते समय मिंडा में सरकारी अस्पताल के पास सामने से आ रही बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से किरण और हेमंत कुमार की मौत हो गई। घटना स्थल पर उपस्थित लोगों के मुताबिक बस और बाइक में टक्कर होने के बाद करीब 20 फीट बाइक घिसटती चली गई।

Also Read- Rajasthan: बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटते रहे पुलिसवाले,…

ग्रामीणों ने घायल भाई-बहन को रेनवाल के उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद किरण को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल हेमंत को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है।

Also Read- ‘बिरयानी खिलाई जाती थी आतंकियों को…’ चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस पर गरजे योगी आदित्यनाथ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular