Saturday, July 6, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan CM: सीएम का फेस मिलने पर नए सीएम भजनलाल ने लाइन...

Rajasthan CM: सीएम का फेस मिलने पर नए सीएम भजनलाल ने लाइन से किया सबका आभार!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan CM: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार12 दिसंबर को  जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भारती भवन पहुंच गए। मीडिया से बातचीत दौरान उन्होने लाइन से सबका आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पार्टी कार्यकर्ता, वसुंधरा राजे और आम जनता को धन्यवाद किया। उन्होने राजस्थान में डबल इंजन की सरकार के आने को श्रेय सभी को दिया।

राजस्थान में डबल इंजन की सरकार

भजनलाल शर्मा मंगलवाव को कांग्रेस पर वार करते हुए कहा, ‘पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया है।’

सीएम पद के लिए चुने गए भजनलाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान सभी को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी का बहुत-बहुत धन्यवाद। राज्य अध्यक्ष का धन्यवाद।…वसुंधरा जी का धन्यवाद।..’

मीडिया से बातचीत दौरान उन्होंने कहा,”मैं बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की। मैं जनता को उस निर्णय के लिए धन्यवाद देता हूं जिसके कारण राजस्थान को डबल इंजन वाली सरकार मिलेगी।”

सीएम का नया फेस भजन लाल शर्मा

मंगलवार12 दिसंबर को राजस्थान के अगले सीएम का ऐलान कर दिया गया है। राजस्थान में बीजेपी की तरफ से अगले सीएम भजन लाल शर्मा होंगे। बता दें कि 56 साल के भजनलाल शर्मा पहली बार विधानसभा पहुंचे हैं। जिसके बाद वे सीधे मुख्यमंत्री पद तक पहुंच गए। उनके सामने राजस्थान में 2 बार बीजेपी की मुख्यमंत्री रह चुकी वसुंधरा राजे को पीछे करने की बड़ी चुनौती थी, लेकिन अंत में मुख्यमंत्री पद के लिए उन्ही का नाम चुना गया।

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: प्रॉपर्टी के मामले में वसुंधरा राजे से पीछे रह…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular