Wednesday, May 15, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: कांग्रेस को बड़ा झटका! CM गहलोत के करीबी हुए...

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस को बड़ा झटका! CM गहलोत के करीबी हुए BJP में शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी सहयोगी और जोधपुर के पूर्व मेयर रामेश्वर दाधीच गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। यह घटनाक्रम राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले आया है।

दौसा के पूर्व जिला प्रमुख कांग्रेस नेता विनोद शर्मा भी जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, राजस्थान के सह प्रभारी विजया रहाटकर, आरएस सांसद राजेंद्र गहलोत और पूर्व आरएस सांसद नारायण पंचारिया की उपस्थिति में पार्टी मुख्यालय में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए। दाधीच मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल के प्रमुख सदस्य रहे हैं और पिछले चार दशकों से गहलोत के साथ हैं।

शेखावत ने नए लोगों का स्वागत करते हुए कहा, ”राज्य में अराजकता और कांग्रेस सरकार की विफलताओं को देखते हुए कोई भी कह सकता है कि कांग्रेस सरकार का समय खत्म हो गया है। आज जो लोग भाजपा में शामिल हुए हैं उनका कांग्रेस से मोहभंग हो गया है। नए प्रवेशकों से भाजपा की चुनावी संभावनाओं को मदद मिलेगी।”

दाधीच ने कहा कि वह लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत फैसले लेने की क्षमता से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ”राम मंदिर का मुद्दा इतने लंबे समय से लटका हुआ था, लेकिन मोदी ने फैसला लिया और इसे संभव बनाया।” उन्होंने कहा कि मोदी समाज के सभी वर्गों के कल्याण और गरीबों और हाशिए पर मौजूद लोगों के उत्थान के लिए समर्पित हैं।

शर्मा ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि मोदी देश के सर्वांगीण विकास की सोचते हैं। “मैं उनकी विचारधारा से प्रभावित हूं। कांग्रेस ओबीसी समुदाय की बात करती है लेकिन उन्हें सशक्त बनाने के लिए कोई काम नहीं किया है।” 2023 राजस्थान विधान सभा चुनाव 25 नवंबर को होने वाला है और जिसकी गिनती 3 दिसंबर को होगी।

ये भी पढ़े- Pakistan LeT: एक अज्ञात व्यक्ति के हाथों हुई पाकिस्तान के प्रमुख…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular