Wednesday, May 15, 2024
HomepoliticsRajasthan Election: कांग्रेस प्रत्याशी के ठिकानों पर ED का एक्शन, मोटरसाइकिल हुए...

Rajasthan Election: कांग्रेस प्रत्याशी के ठिकानों पर ED का एक्शन, मोटरसाइकिल हुए फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: दौसा जिले के महवा विधानसभा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला के आधा दर्जन ठिकानों पर ED ने छापेमारी की है। ED की छापेमारी विधायक के महुआ निवास रामकुटी, पेट्रोल पंप, जयपुर निवास, होटल हुडला पार्क सहित कई जगहों पर जारी है। सूचना तो ये भी मिली है कि विधायक हुडला के निजी सहायक के यहां भी ED जांच कर रही है। महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला फिलहाल कांग्रेस प्रत्शायी हैं। ED की इस कार्रवाई के बीच होटल में ओमप्रकाश हुडला मौजूद बताए जा रहे हैं। बता दें कि ED राजस्थान में धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही है। जिसके चलते आज सुबह ED दौसा जिले में महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला के ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है।

विधायक ओमप्रकाश हुडला

आपको बता दें कि ईडी के पहुंचने तक विधायक ओमप्रकाश हुडला अपने निवास पर मौजूद नहीं थे। बता दें कि विधायक ने अपने निवास पर ही ऑफिस बनाया हुआ है। इस बीच यहां ईडी दस्तावेज खंगाल रही है। महवा में ही भरतपुर रोड पर महवा विधायक का होटल हुडला पार्क पर भी ईडी की टीम पहुंच गई है। विधायक ओम प्रकाश के होटल हुडला पार्क में भी ईडी की टीम मौजूद है। यहां विधायक भी होटल में मौजूद बताए जा रहे हैं।

महवा से निर्दलीय विधायक

पेपर लीक मामले को लेकर महवा से निर्दलीय विधायक और कांग्रेस के टिकट पर प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी जारी है। तो वही, ईडी की टीमें दौसा, जयपुर सहित कई जगहों पर हुडला के ठिकानों पर जांच करने के लिए पहुंच रही है। बता दें कि यहां तीन गाड़ियों से ईडी की टीम मंडावर रोड स्थित विधायक हुडला के आवास रामकुटी पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular