Thursday, May 30, 2024
HomeNationalRajasthan News: DGP के सख्त आदेश! वर्दी पहनकर पुलिसकर्मियों के रील बनाने...

Rajasthan News: DGP के सख्त आदेश! वर्दी पहनकर पुलिसकर्मियों के रील बनाने पर रोल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:  राजस्थान पुलिस कर्मियों को अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वर्दी में गैर-पुलिसिंग मुद्दों पर वीडियो, रील या कहानियां अपलोड करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मंगलवार को राजस्थान पुलिस के डीजीपी की ओर से ऐसा करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए हैं।

डीजीपी यू.आर. साहू ने कहा,(Rajasthan News)

डीजीपी यू.आर. साहू ने कहा कि वर्दी में पुलिसकर्मियों के लिए सोशल मीडिया पर अपने वीडियो, रील और कहानियां पोस्ट करना या अपलोड करना पुलिस नियमों के खिलाफ है, जिनका पुलिस के काम से कोई संबंध नहीं है। इससे विभाग की गरिमा एवं छवि पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। साहू ने राज्य के सभी एसपी, कमांडेंट और अन्य पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि भविष्य में कोई भी पुलिसकर्मी पुलिस कार्य से संबंधित वीडियो, रील, स्टोरी के अलावा किसी भी तरह का वीडियो, रील, स्टोरी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट या अपलोड न करें. इसे करें। इसे करें। करूंगा।

‘पोस्ट करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई’

डीजीपी ने पुलिस कर्मियों से अपील की है कि पुलिस की वर्दी हमारी प्रतिबद्धता, समर्पण और जनता के प्रति हमारी जवाबदेही का प्रतीक है. इसकी सुरक्षा करना हमारा काम है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular