Monday, May 20, 2024
HomeNationalAnant Ambani Pre Wedding Ceremony: अन्न सेवा के साथ शुरू हुई Anant-Radhika...

Anant Ambani Pre Wedding Ceremony: अन्न सेवा के साथ शुरू हुई Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी, 51 हजार लोग करेंगे भोजन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani Pre Wedding Ceremony: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत अन्न सेवा के साथ हो चुकी है। इसके लिए अंबानी परिवार और मर्चेंट परिवार जामनगर के पास जोगवड गांव में गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसते नजर आ रहे हैं। अंबानी परिवार ने स्थानीय लोगों का आशीर्वाद पाने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है।

अन्न सेवा के साथ शुरू हुई Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में अन्न सेवा के साथ शुरू हो गए हैं। इस बीच मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा। अन्न सेवा में राधिका की नानी और माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

अंबानी ने परोसा खाना

इस बीच अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी भी स्थानीय नागरिकों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं। लोगों अंबानी परिवार की सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

शादी के लिए जामनगर को क्यों चुना?

जोड़े के विवाह-पूर्व आमंत्रण में बताया गया कि जामनगर को आयोजन स्थल के रूप में क्यों चुना गया।  निमंत्रण में लिखा है, “वर्षों में, हमने इस शुष्क क्षेत्र में 10 मिलियन से अधिक पेड़ लगाए, इसे एक हलचल भरे हरे समुदाय में बदल दिया।” “इस पहल की भावना को आगे बढ़ाते हुए, अनंत ने इस परिसर को हजारों बचाए गए जानवरों की देखभाल और करुणा के स्वर्ग में प्यार से विकसित किया है। पिछले 25 वर्षों में, हमने जामनगर में अपनी सबसे प्यारी यादें बनाई हैं। और यह वह जगह है जो हमारे दिलों के सबसे करीब है। हम राधिका और अनंत की शादी के उत्सव की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें-Video: मंदिर और गांव की महिलाओं के साथ Neeta Ambani, संस्कार देख लोग कर रहे तारीफ

ये भी पढ़ें-Viral: डेयरी मिल्क चॉकलेट में रेंगता दिखा कीड़ा, स्वास्थय विभाग…

ये भी पढ़ें-Space Station: 2035 तक भारत का भी होगा अपना स्पेस स्टेशन,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular