Sunday, May 19, 2024
HomeकोटाLok Sabha Election: कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल आज भरेंगे नामांकन, रैली...

Lok Sabha Election: कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल आज भरेंगे नामांकन, रैली में दिग्गज लोग होंगे शामिल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) Lok Sabha Election: कोटा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्लाद गुंजल आज लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे. गुंजल की इस मनोनीत रैली में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल कोटा से सामने आए थे, जहां देर रात उन्होंने बैकफुट पर आकर कहा कि वह समर्थन में हैं और चुनाव लड़ेंगे. प्रह्लाद गुंजल ने यह भी कहा कि चुनावी लड़ाई में उनका नेतृत्व वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल कर रहे हैं.

Also Read: IPL 2024: Rajasthan Royals के खिलाफ मैच में भड़के Rishabh Pant,…

आपको बता दें कि रैली के लिए प्रह्लाद गुंजल को उम्मीदवार बनाया गया था. इसके लिए संयुक्त युद्ध स्तर पर राष्ट्र के मामले में यह प्रहलाद गुंजल माह है। उन्होंने कई बार हजारों प्रोग्राम किये हैं. आज उम्मेद सिंह स्टेडियम से हजारों की संख्या में लोग रैली में हिस्सा लेंगे, जिसमें राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा भी शामिल होंगे, इसके साथ ही कोटा गढ़वाल के कई बड़े नेता, नेत्री और नेता हिस्सा लेंगे.

बिजनेस बिजनेस ओम बिड़ला 3 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे

कोटा की विपक्षी सीट पर दिलचस्प घटनाक्रम देखने को मिल रहा है, जिस तरह से जोड़ियां बन रही हैं उसे देखते हुए इस सीट पर घमासान होना तय है. जिस सीट पर माना जा रहा था कि बीजेपी आसानी से उस पर कब्जा कर लेगी, उस सीट से कांग्रेस ने प्रह्लाद गुंजल को टिकट दिया है। हालांकि, बिजनेस एसोसिएट ओम बिड़ला भी अध्यक्ष बने हुए हैं और उनकी स्थिति भी मजबूत है.

ऐसे में ताकतवर लोग दोनों का समर्थन कर रहे हैं और मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है, प्रह्लाद गुंजल आज कोटा बिजनेसमैन सीट से नामांकन दाखिल कर रहे हैं, जबकि प्रतिद्वंद्वी ओम बिड़ला 3 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. दोनों रिकॉर्ड ताकत दिखाएंगे.

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस की 9वीं लिस्ट, भीलवाड़ा में बदला प्रत्याशी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular