Thursday, May 30, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2024: Rajasthan Royals के खिलाफ मैच में भड़के Rishabh Pant, स्क्रीन...

IPL 2024: Rajasthan Royals के खिलाफ मैच में भड़के Rishabh Pant, स्क्रीन पर दे मारा बल्ला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: गुरुवार को Rajasthan Royals और  Delhi Capitals के बीच हुए मैच में ऋषभ पंत भड़कते हुए नजर आए। ऋषभ पंत की लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी हुई है। IPL 2024 के शुरुआती मैचों में उनका कोई खास प्रदर्शन नहीं दिखा। ऐसे में DC के प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

Rishabh Pant ने स्क्रीन पर दे मारा बल्ला

गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आरआर बनाम डीसी आईपीएल 2024 मैच के दौरान पंत के चेहरे पर निराशा और एग्रेशन साफ साफ दिखाई दे रहा था। मैच के दौरान डीसी के 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 26 गेंदों में 28 रन की पारी खेलने के बाद युजवेंद्र चहल ने बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत को  आउट कर दिया। जब ऋषभ पंत चेंजरूम की ओर वापस जा रहे थे तो वे अपने एग्रेशन को रोक नहीं पाए। जिसके बाद वे साइट स्क्रीन के एक हिस्से पर अपना बल्ला मारते हुए देखे गए। घटना के वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स हराया

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 2024 में कई मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया। आरआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग के नाबाद 82 रनों की बदौलत 186 रन बनाए और दिल्ली को 173/5 पर रोक दिया। मैच के दौरान नंद्रे बर्गर और युज़ी चहल ने दो-दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular