Tuesday, July 2, 2024
HomeकोटाKota News: कोटा जिले में मेडिकल स्टूडेंट के सुसाइड मामले में हत्या...

Kota News: कोटा जिले में मेडिकल स्टूडेंट के सुसाइड मामले में हत्या की शंका, पुलिस और परिजनों में हुई नोकझोंक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Kota News: राजस्थान के कोटा जिले में फिर एक 18 साल के मनजोत नाम के मेडिकल स्टूडेंट ने सुसाइड कर मौत को अपने गले लगा लिया। अपने पिछे छोड़ गया बस एक सुसाइड नोट, इस सुसाइड नोट में उस स्टूडेंट ने लिखा – ‘सॉरी, मैंने जो भी किया है, अपनी मर्जी से किया है। तो प्लीज मेरे दोस्तों और पैरेंट्स को परेशान न करें। हैप्पी बर्थडे पापा।’ सुसाइड की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर हॉस्टल पहुंची। उस समय रूम अंदर से लॉक था। स्टूडेंट के पूरे मुंह पर पॉलीथिन बंधी थी और हाथ पीछे से बंधे थे। यहां इस पूरे मामले की पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस जहां इसे आत्महत्या बता रही है, तो वहीं परिजन का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। जिसको लेकर परिजनों की कोटा के विज्ञान नगर थाने में नोकझोंक भी हुई।

हमारे बेटे की आत्महत्या नहीं हत्या हुई है-परिजन

जिसके बाद परिजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे बेटे की आत्महत्या नहीं हत्या हुई है। मामले को देखते हुए पुलिस ने रेजीडेंसी के मालिक व छात्र समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। और छात्र का शव उसके परिजन को सौंप दिया।बता दें कि बृहस्पतिवार को मनजोत का शव अपने ही हॉस्टल के कमरे में मिला था। उसके हाथ पीछे बंधे थे और चेहरे पर पॉलीथिन लिपटी थी।
पुलिस लगातार एक ही बात कह रही

मृतक के पिता को थाने भेजा गया

सूचना पर कोटा पहुंचे पिता हरजोत ने बेटे की मौत को लेकर रात को ही एसपी शरद चौधरी से बात की। लेकिन कोई भी बात नहीं बन सकी। जिसके बाद मृतक के पिता को थाने भेजा गया और यहां भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो रही थी। मामले में पुलिस लगातार एक ही बात कह रही है कि आपके बेटे ने खुदकुशी की, लेकिन परिजन हत्या की बात कह रहे थे।

मामले को लेकर थाने में हुई नोकझोंक

तो वहीं, परिजन की इसको लेकर थाने में नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने बसंती रेजीडेंसी में मनजोत के कमरे के पास रहने वाले छात्र लक्ष्य खन्ना, रेजीडेंसी मालिक केएस शाह, मैनेजर उमेश कुमार, स्टाफ मुकेश शर्मा व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular