Friday, July 19, 2024
HomecrimeCrime News: दुकानदार को जान से मारने की धमकी, CCTV में कैद...

Crime News: दुकानदार को जान से मारने की धमकी, CCTV में कैद हुआ आरोपी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजस्थान में कुछ महीने पहले हुए जानलेवा हमले के बाद एक बार फिर एक दुकानदार को जान से मारने की धमकी मिली है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। वे दुकानदार को धमकाते नजर आ रहे हैं। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से मदद मांगी है।

CCTV फुटेज में हुआ रिकॉर्ड

राजस्थान के झुंझुनू शहर में एक दुकानदार को जान से मारने की धमकी मिली है। CCTV फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं, जिसके मुताबिक वे बाइक पर दुकान पर आते और दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब दुकानदार को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी पीड़ित दुकानदार पर जान से मारने की नीयत से हमला हो चुका है। जिसमें उनकी जान बाल-बाल बच गई।

दुकानदार को धमकाने आए कई लोग

यह घटना राजस्थान के झुंझुनू शहर के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की बताई जा रही है, जहां बाइक पर सवार 5 से 7 लोगों ने दुकानदार को धमकाया। दुकानदार की पहचान राजकुमार सहारण के रूप में हुई है। धमकी देते हुए आरोपियों ने दुकानदार से कहा कि वह चार-पांच दिन खा-पी लो तुम्हारी जिंदगी इतनी ही है।

इस धमकी से डरे और परेशान दुकानदार राजकुमार सहारण ने कोतवाली पुलिस में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक दुकानदार को पहले भी जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है लेकिन दुकानदार हमले में बाल-बाल बच गया था। अब उसे दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular