Friday, July 19, 2024
Homeराजस्थानWife Murdered Husband: पत्नी के प्रेम प्रसंग का पति बना शिकार, गला...

Wife Murdered Husband: पत्नी के प्रेम प्रसंग का पति बना शिकार, गला रेत ली उसकी जान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Wife Murdered Husband: अलवर के तिजारा के शेखपुर थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने मात्र 24 घंटे में हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि हत्या की मास्टरमाइंड कोई और नहीं, बल्कि युवक की पत्नी ही निकली। अपने अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया।

हरियाणा के सिरसा जिले के इंदरपाल अपनी पत्नी शशि के साथ खुशखेड़ा के बनवीरपुर स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में रहते थे। शशि का वहीं सोसाइटी में रहने वाले कुलदीप और बालकांत के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इंदरपाल उनके रास्ते का रोड़ा बन रहा था, जिसे हटाने की साजिश रची गई।

साजिश और बेरहमी से हत्या

करीब 15 दिन पहले, शशि ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। शशि अचानक घर से गायब हो गई, और योजना के अनुसार, कुलदीप और बालकांत ने इंदरपाल को तिजारा एक बाबा के पास ले जाने का बहाना बनाया। रास्ते में दोनों ने मिलकर इंदरपाल की गला काटकर हत्या कर दी।

पुलिस का तेज़ी से खुलासा

शेखपुर थाने के एसएचओ कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस को एक स्कूटी बरामद हुई, जो मृतक की पत्नी शशि के नाम पर थी। घटना के बाद से शशि भी गायब थी, जिससे पुलिस का शक और बढ़ गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इलाके में चर्चा का विषय

इस हत्याकांड के खुलासे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। लोग इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बात कर रहे हैं। शशि की निर्दयता और क्रूरता ने सबको चौंका दिया है।

इस घटना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि प्यार में अंधी होकर इंसान किस हद तक जा सकता है। अब देखना यह है कि अदालत में इन दरिंदों को क्या सजा मिलती है।

Also read :

Rajasthan Budget 2024: राजस्थान सरकार का पहला पूर्णकालिक बजट! इन विभागों को मिल सकती बड़ी सौगात

प्यार, लव मैरिज, बोर हुई तो बनाए 2 और बॉयफ्रेंड, फिर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular