Friday, July 19, 2024
HomecrimeDeath Threat : राजस्थान में व्यापारी को जान से मारने की धमकी

Death Threat : राजस्थान में व्यापारी को जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Death Threat: झुंझुनूं में एक ट्रैक्टर पाटर्स दुकान के मालिक को जान से मारने की धमकी मिली है। दुकान मालिक राजकुमार सहारण ने पुलिस को बताया कि धमकी देने वाले आरोपी गाड़ी में सवार होकर आए और कहा, “चार-पांच दिन खा लो, पी लो, तुम्हारी जिंदगी इतनी ही है।” इसके बाद वे फरार हो गए। राजकुमार ने बताया कि तीन-चार महीने पहले भी उन पर हमला हो चुका है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

पुलिस की जांच में सुपरवाइजर और मज़दूर हिरासत में

पुलिस जांच में पता चला है कि यह धमकी बिजली लाइन डालने वाले ठेकेदार के सुपरवाइजर और मजदूरों के साथ हुई बहसबाजी का परिणाम थी। पुलिस ने मामले में दो सुपरवाइजर और दो मजदूरों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है। कोतवाली थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि जान से मारने की धमकी देने जैसा कोई मामला नहीं है, बस दुकानदार और मजदूरों के बीच बहसबाजी हुई थी। लेकिन दुकान मालिक का कहना है कि उन्हें धमकी दी गई है और पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

घटना के बाद सहम उठा परिवार

दुकान मालिक राजकुमार सहारण ने बताया कि घटना के बाद से वे और उनका परिवार डरे हुए हैं। उन्होंने कहा, “हमारे इलाके में सुरक्षा की कमी है और इस तरह की घटनाएं रोजमर्रा की बात बन गई हैं।” राजकुमार ने प्रशासन से अपील की है कि उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

स्थानीय व्यापारियों ने भी इस घटना पर नाराजगी जताई है और कहा कि वे जल्द ही पुलिस और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। व्यापारियों का कहना है कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिलती, वे चैन से नहीं बैठेंगे।

इस घटना ने झुंझुनूं में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग अब यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर उनके जीवन और संपत्ति की सुरक्षा कौन करेगा। प्रशासन को जल्द ही इस मामले में सख्त कदम उठाने होंगे ताकि आम जनता में विश्वास बहाल हो सके।

Also read :

Health Tips: स्ट्रेस में कच्चा पनीर खाना सही या गलत! इम्युनिटी पर कैसा होगा असर

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भारी बारिश, जयपुर समेत कई हिस्सों में येलो अलर्ट जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular