Monday, May 20, 2024
Homeहमारा राजस्थानRajasthan News : CM भजनलाल जोधपुर और उदयपुर दौरे पर, करेंगे...

Rajasthan News : CM भजनलाल जोधपुर और उदयपुर दौरे पर, करेंगे इन बातों पर चर्चा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: लोकसभा चुनाव की वजह से राजनीति में हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में आज सीएम भजनलाल शर्मा जोधपुर और उदयपुर दौरे पर हैं. इस दौरान वह कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और जीत का मंत्र देंगे. आज सुबह 10 बजे AICC मुख्यालय में कांग्रेस CWC की बैठक हुई. इसके बाद आज कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक भी हो सकती है. जिसमें कांग्रेस की तीसरी सूची को मंजूरी मिल सकती है.

क्या है पूरे दिन का प्लान? 

आपको बता दें कि सीएम सुबह साढ़े आठ बजे दिल्ली से जोधपुर के लिए रवाना हुए. सीएम सुबह 10 बजे जोधपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सुबह 10:10 बजे कस्तूरी-आर्किड रिंग रोड, जोधपुर में क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक ली.
जोधपुर, पाली, बाड़मेर, जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्रों की बैठक में भी भाग लेंगे.

सीएम शर्मा सुबह 11 बजे कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए. यह बैठक जोधपुर, पाली, बाड़मेर, जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्रों में होगी. फिर दोपहर 12:50 बजे जोधपुर से उदयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

उदयपुर में क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे

दोपहर बाद ओपेरा गार्डन मुहाना हाईवे रोड, उदयपुर में CM क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. यह बैठक उदयपुर, बांसवाड़ा और चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्रों में होगी. दोपहर 3 बजे कोर कमेटी की बैठक होगी. यह बैठक लोकसभा क्षेत्र-उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़ में होगी. शाम 4:30 बजे उदयपुर से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

Also Read: Rajasthan: आवारा कुत्तों का आतंक! डॉग के काटने से बच्चे की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular