Monday, May 20, 2024
Homeहमारा राजस्थानShocking: बच्चे को जिंदा चबा गए खूंखार कुत्ते, बड़ी ही भयानक था...

Shocking: बच्चे को जिंदा चबा गए खूंखार कुत्ते, बड़ी ही भयानक था मंजर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Shocking: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में कुत्तों का आंतक देखा गया। दरअसल राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में अपने स्कूल जाते समय छह साल के एक लड़के पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। कुत्तों से बचकर भागने की कोशिश में लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं राजस्थान मानवाधिकार आयोग ने इस Shocking मामले राज्य पुलिस मामले की रिपोर्ट मांगी है।

पुलिस ने दी जानकारी

दरअसल चित्तौड़गढ़ जिले में सोमवार को जब छह साल का एक बच्चा अपने स्कूल जा रहा था तो आवारा कुत्तों के झुंड ने उसे नोंच-नोंचकर मार डाला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पारसोली थाने के उपनिरीक्षक प्रेम सिंह खंगारोत ने बताया कि यह घटना बेगूं तहसील के पारसोली गांव में हुई, उन्होंने बताया कि जब आयुष ने भागने की कोशिश की तो कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, लड़के को ग्रामीणों ने नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया था लेकिन बच्चे ने हॉस्पीटल में तोड़ दिया।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया

खंगारोत ने कहा, “हमले में लड़के को कई गंभीर घाव मिले।” पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया, ”उन्होंने कहा। घटना पर संज्ञान लेते हुए राजस्थान मानवाधिकार आयोग ने चित्तौड़गढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को कुत्ते के हमले पर एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया. उन्होंने स्थानीय निकाय के दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का विवरण भी मांगा।

Also Read: Weather News Today: हिमाचल के साथ झारखंड-ओडिशा में बारिश का अलर्ट,..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular