Sunday, June 30, 2024
Homeफेस्टिवलKarwa Chauth 2023: कियारा का पहला करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

Karwa Chauth 2023: कियारा का पहला करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth 2023: इस साल बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पहली बार करवा चौथ का व्रत करने वाली है। इस मौके पर वे अपनी अपनी झल भी अपने फेंस के साथ साझा करेंगी। लेकिन इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम सबसे ऊपर आता है, क्योंकि उनकी और उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कियारा आडवाणी अपने पति के साथ पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करने के लिए अपने होमटाउन दिल्ली में मौजूद है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी तैयारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

पहले करवा चौथ के लिए कियारा है एक्साइटेड

बता दे कि पहले करवा चौथ के लिए कियारा आडवाणी काफी ज्यादा एक्साइटेड है। जिसके लिए वह अपने ससुराल दिल्ली पहुंची है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ झलक शेयर करते हुए फैंस को आज की खासियत के बारे में भी बताया। तस्वीर में कियारा ने शेयर किया जिसमें पैनकेक को शहद डालते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर के कैप्शन में कियारा ने लिखा, “दावत का दिन” वहीं दूसरी तस्वीर में कियारा ने अपने हाथ की तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक तारा बनाते हुए मेहंदी को दिखाया।

बॉलीवुड के बेस्ट कपल

बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2018 में डेट करना शुरू किया था। उनकी डेटिंग काफी छुपाकर हो रही थी। जिसका अंदेशा काफी कम लोगों का था। वही बताया जाता है कि दोनों का प्यार फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान प्रवाह चढ़ा था। जिसके बाद उन्होंने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक ग्रैंड वेडिंग की।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular