Sunday, May 19, 2024
Homeधर्म अध्यात्मDaan Niyam: इन दो चीजों का कभी ना करें दान, वरना कंगाल...

Daan Niyam: इन दो चीजों का कभी ना करें दान, वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Daan Niyam: दान करना सबसे बड़ा पुण्य का काम माना जाता है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है जिनके दान करने से आपको तंगी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आज के लिए आर्टिकल में हम जानेंगे उन दो चीजों के बारें में जिनके दान करने से आपको तंगी का सामना करना पड़ सकता है। या फिर आपको अपने व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। चलिए जानते है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार

वास्तु शास्त्र में ऐसे कई नियम है जिनके मानने ना मानने से आपके जीवन पर अच्छा और बुरा दोनों तरह से प्रभाव पड़ता है। वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे ही नियम है जिन्हें हमे मानना चाहिए। वैसे तो कुछ ही लोग है जो वास्तु शास्त्र को मानते है और कुछ लोग ऐसे है जो वास्तु शास्त्र के हिसाब से अपना काम करना पसंद करते है। यदि आप वास्तु शास्त्र पर विश्वास रखते है तो अपनी जिंदगी में कभी भी इन दो चीजों को दान ना करें वरना कंगाल हो सकते हो।

इन दो चीजों का नहीं करना चाहिए दान

वास्तु शास्त्र के अनुसार, इंसान को भूलकर भी कुछ चीजों का दान नहीं करना चाहिए। खराब या इस्तेमाल हुए तेल का दान नहीं करना चाहिए। यदि कोई ऐसा करना है तो शनिदेव उनसे गुस्सा हो जाते है। जिसके कारण आपको मुसिबतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी को भी खराब या फिर झूठा खाना नहीं खाना चाहिए। अपना झूठा खाना दान करना सबसे बड़ा पाप माना जाता है। ऐसा करने से आपके घर में खाने की कमी हो सकती है।

Also read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular