Monday, May 20, 2024
Homeहेल्थ / लाइफस्टाइलShani Uday 2024: 18 मार्च को शनि करेंगे उदित अवस्था में प्रवेश,...

Shani Uday 2024: 18 मार्च को शनि करेंगे उदित अवस्था में प्रवेश, इन राशियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shani Uday 2024:  हर नागरिक को उनके कर्मों के हिसाब से शनिदेव उन्हें फल देते है। शनि देव को खुश करने के लिए उनकी विधि विधान से पूजा करते है ताकी उनकी बुरी नजर से बच सके। कहा जाता है यदि किसी व्यक्ती पर शनिदेव की क्रूर नजर पड़ जाए तो उसके आने वाले दिन बेकार जा सकते है यानी की उसे मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है । या फिर उस व्यक्ति के साथ कोई बुरी घटना हो सकती है।

18 मार्च को भी कुछ राशियों पर शनिदेव की क्रूर दृष्टि पड़ सकती है। बता दें कि आने वाली 18 मार्च की तारिख कुछ राशी वाले व्यक्तियों के लिए सही नहीं है। इन राशियों को 18 मार्च के दिन शनिदेव के उदित अवस्था में प्रवेश होने के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वो कौन-कौन सी राशियां है चलिए जानते है।

बता दें कि 18 मार्च को शनि देव कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। शनिदेव की यह अवस्था बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जाती है। शनिदेव की इस स्थिति का प्रभाव हर जातक पर पड़ेगा। कुछ राशियों पर इसका असर अनुकूल रूप से पड़ेगा तो कुछ राशियों पर प्रतिकूल रूप से पड़ेगा।

यें राशी वाले लोग रहे इस दिन सावधान

18 मार्च का दिन मिथुन वालों के लिए नकारात्मक दिन रहेगा। इस दिन सोच समझकर कदम रखें। कम खर्चें करें। कार्यक्षेत्र में मतभेद हो सकता है। वेतन में कमी हो सकती है।

कन्या राशी वालों पर भी उदयवान शनि का प्रभाव पड़ सकता है। अंजान लोगों से सावधान रहे। 18 मार्च के दिन अंजान लोगों से दूर रहे। किसी भी नए काम की शुरूआत न करें। 18 मार्च को यदि आप नए काम की शुरूआत करते है तो आपका नुकसान हो सकता है। परिवार के बीच अनबन हो सकती है।

वृश्चिक राशी वाले लोग 18 मार्च को कदम फूंक-फूंक कर रखें। इन राशी पर भी शनि उदय होने के कारण 18 मार्च का दिन खराब हो सकता है। व्यापार में नुकसान के योग बनते दिख रहे है। व्यापारी वर्ग के वृश्चिक राशी वालों के लिए ये दिन अच्छा नही होगा। धन की कमी हो सकती है। वैवाहिक जीवन पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा।

मीन राशी वालों के लिए भी 18 मार्च का दिन अच्छा नहीं होगा। शनि उदय का प्रभाव इन लोगों पर भी पड़ेगा। इस दिन जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचने की कोशिश करें। फालतू में खर्चा ना करें। नौकरी-व्यापार में समस्याएं हो सकती है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular