Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमRajasthan News: राजस्थान रोडवेज की बस पर पथराव, 20 हजार और सोने...

Rajasthan News: राजस्थान रोडवेज की बस पर पथराव, 20 हजार और सोने की चेन लूट ले गए बदमाश

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा से अहमदाबाद जा रही एक रोजवेज बस में देर रात मंगलवार को पत्थरों से हमले और लूट की वारदात हुई। यहां बदमाशों ने बस को रोककर उसके कंडक्टर से मारपीट की। बदमाश उसके गले से सोने की चेन के साथ करीब 20 लाख रुपए लूटकर ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

बदमाश लूट कर ले गए 20 हजार रुपए

मंगलवार रात को राजस्थान रोडवेज की बस बांसवाड़ा से अहमदाबाद के लिए निकली। 50 से भी ज्यादा यात्रियों को लेकर जैसे ही ये बस बांसवाड़ा से कुछ ही किलोमीटर आगे पहुंची थी कि अचानक बस पर पथराव होने लगा। सड़क पर बोरियां फैली हुई थीं, जिसके कारण बस रोकनी पड़ी। बस रुकते ही बदमाश चढ़ गए और लाठी-डंडों से बस के शीशे तोड़ने लगे। इसके बाद बदमाशों ने बस कंडक्टर पंकज पाटीदार के साथ मारपीट की और उसके गले से सोने की चेन और करीब 20 हजार रुपए छीन लिए। यात्रियों के चिल्लाने पर बदमाश वहां भाग गए।

पुरानी रंजिश का है मामला

सूचना मिलने पर सदर थाने के इंस्पेक्टर दिलीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली। पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मामला पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। तीन-चार दिन पहले एक युवक इसी बस से अहमदाबाद गया था। जब वह बस में यात्रियों का वीडियो बना रहा था तो ड्राइवर और कंडक्टर ने उसे रोक दिया। इसी बात को लेकर उनके बीच बहस शुरू हो गई इसलिए संभावना है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular